उत्तर प्रदेशराज्य

नर्सिंग कॉलेज के पास मिला युवक का नर कंकाल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: 50 दिन से लापता एक 28 वर्षीय युवक का कंकाल कॉलेज से बरामद हुआ। कंकाल कॉलेज के निकट सड़क के किनारे गड्ढे में पाया गया। कंकाल की चप्‍पल व कपड़े से मृतक की पहचान हो सकी। बता दें, इससे पहले इसी कॉलेज के मेड‍िकल छात्र गौरव का अपहरण होने से  चर्चा में आया था

गोंडा का एससीपीएम नर्सिंग कॉलेज फिर से छाया सुर्खिंयों में। इसी कॉलेज के मेड‍िकल छात्र को हुआ था अपहरण। इसबार मजदूर का कंकाल बरामद हुआ।

मामला कटरा बाजार थाना क्षेत्र के नकही गांव का है। यहां के निवासी रामभजन का पुत्र प्रदीप(28) मजदूरी करता था। पिता रामभजन व उसके भाई रामनिवास ने बताया कि 19 दिसंबर 2020 को वह घर से गोंडा शहर की ओर मजदूरी करने के लिए गया था। देर शाम तक वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू की गई। कहीं न मिलने पर कटरा बाजार थाने में बीते 23 दिसंबर को गुमशुदगी लिखाई गई। इसके बाद से उसकी तलाश चलती रही।

नर कंकाल मिलने की सूचना पर रामभजन व राम निवास भी मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने मिले कपड़े व चप्पल से कंकाल की पहचान अपने बेटे प्रदीप के रूप में की। नगर कोतवाल आलोक राव ने बताया कि पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम व फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी

बीते माह एससीपीएम कॉलेज के छात्र गौरव का अपहरण कर लिया गया था। हालांकि, गोंडा पुलिस व एसटीएफ ने अपहृत छात्र गौरव को सकुशल बरामद कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button