खेल

भारत को लगा आठवां झटका

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज यानी सोमवार 8 फरवरी को मुकाबले के चौथा दिन का खेल जारी है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की टीम ड्राइविंग सीट पर है जबकि मेजबान टीम बड़ी मुश्किल स्थिति में है।

भारत की पहली पारी, सुंदर की फिफ्टी

तीसरे दिन के खेल समाप्त होने तक भारत ने 74 ओवर में 6 विकेट खोकर 257 रन बना लिए थे। वाशिंग्टन सुंदर 33 रन बनाकर और आर अश्विन 8 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत अभी भी पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड के स्कोर से 321 रन पीछे थी।

भारत को सातवां झटका आर अश्विन के रूप में लगा जो 31 रन के निजी स्कोर पर जैक लीच का शिकार बने। दिन का दूसरा विकेट शाहबाज नदीम के रूप में गिरा, जो खाता भी नहीं खोल सके।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बड़े स्कोर के आगे मुश्किल में टीम इंडिया फंसी हुई है। मेजबान टीम के छह खिलाड़ी आउट हो चुके हैं और टीम फॉलो-ऑन बचाने के लिए संघर्ष कर रही है। अब सारा दारोमदार वाशिंगटन सुंदर और रविचंद्रन अश्विन पर है। जिस पिच पर इंग्लैंड ने 578 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया, उसी पिच पर भारतीय बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए।

Related Articles

Back to top button