उत्तर प्रदेशराज्य

मंत्री कपिल देव अग्रवाल को पाकिस्तान से मिली धमकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। यह धमकी पाकिस्तान के फोन नंबरों से आए वाट्सएप कॉल के जरिए दी जा रही है। बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद यूपी की भाजपा सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को भी धमकी मिलने की चर्चा है। हालांकि देर रात राज्यमंत्री के आवास पर पहुंचे नई मंडी कोतवाल ने धमकी मिलने से इनकार किया है।

           भाजपा सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को भी धमकी मिलने की चर्चा है।

शनिवार देर रात बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक को पाकिस्तान से आई वाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इस संबंध में विधायक के पीए रूपेश पंवार द्वारा सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

बताया जा रहा है कि ऐसी सूचना पाकर देर रात नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के आवास पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने धमकी मिलने की बात से इनकार करते हुए कहा कि विधायक को धमकी मिलने की जानकारी के बाद वह एहतियात के तौर पर मंत्री से मिलने गए थे।

विधायक सरिता भदौरिया को भी धमकी : विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व  इटावा जिले से सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी पाकिस्तान के फोन नंबर से आए वाट्सएप संदेशों में दी गई।

भाजपा और आरएसएस के लोग निशाने पर : सदर विधायक ने सरिता भदौरिया बताया कि शनिवार रात 11 बजे से मैसेज आना शुरू हुए। साढ़े 11 बजे तक आठ मैसेज आए।

Related Articles

Back to top button