उत्तर प्रदेशलखनऊ

तमिलनाडु दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : तमिलनाडु में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु दौरे पर गए थे। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल गांधी तमिलनाडु दौरे पर मशरूम बिरयानी खाते दिखाई दे रहे हैं। पिछले हफ्ते राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां कई सभाएं की और लोगों से भी मिले।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बिरयानी बनाने के दौरान रसोइयों के साथ बातचीत करते हुए भी देखे जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने रसोईयों की मदद भी की।

 

इस दौरान राहुल गांधी एक यू-ट्यूब चेनल के शो पर भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मशरूम बिरयानी का आनंद उठाया। इसके अलावा शो के दौरान राहुल ने बिरयानी बनाने वाले लोगों से बातचीत भी की। इनदिनों राहुल गांधी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। ‘विलेज कुकिंग चैनल’ द्वारा अपलोड किया गया ये वीडियो अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि ये राहुल गांधी के तमिलनाडु दौरे पर शूट किया गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ये वीडियो तमिलनाडु की कांग्रेस विंग के ट्विटर हैंडल पर भी रिट्वीट किया गया है। राहुल गांधी का ये वीडियो पोस्ट कर विलेज कुकिंग चैनल ने लिखा कि ये उनके लिए बड़ा दिन है। राहुल गांधी ने उनकी कुकिंग को ज्वाइन किया और साथ ही शो के सदस्यों का उन्होंने हौसला बढ़ाया। 14 मिनट लंबे इस वीडियो में राहुल गांधी थोड़ी के बाद नजर आते है।

केले के पत्ते पर बिरयानी

राहुल ने इसके बाद जमीन पर बैठ कर केले के पत्ते पर बिरयानी का मजा लिया। शुक्रवार को ये वीडियो अपलोड किया गया था। इसके बात से ये वायरल हो गया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *