उत्तर प्रदेशराज्य

युवक की नामसमझी ने खतरे में डाली हजारों जानें

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कानपुर शहर में शनिवार की सुबह एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखकर लोगों के दिल दहल गए। वीडियो में एक युवक की नामसमझी साफ नजर आई, जिसकी वजह से हजारों लोगों की जानें खतरे में पड़ गईं। वह क्रासिंग पर रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़कर भाग निकला और ट्रेन आते ही बाइक के परखचे उड़ गए। आरपीएफ ने बाइक के नंबर के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

कानपुर में कासगंज-अनवरगंज रेल रूट पर रावतपुर क्रासिंग पर हुई घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

, कासंगज-अनवरगंज रेल रूट पर शुक्रवार की शाम करीब चार बजे रावतपुर रेलवे क्रासिंग बंद थी। कासगंज की आरे से सुपर फास्ट ट्रेन आने वाली थी, जो सेंट्रल की ओर जा रही थी। गेटमैन ने रावतपुर क्रॉसिंग का फाटक बंद कर दिया था, बावजूद इसके कई वाहन सवार बैरियर के नीचे से अपनी बाइक निकाल रहे थे। इसी बीच एक युवक ने भी बाइक बैरियर के नीचे निकाली और रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। इस बीच अचानक सामने ट्रेन आते देखकर बाइक छोड़कर पीछे की ओर भाग निकला। लोगों ने शोर मचाया लेकिन तबतक सुपरफास्ट ट्रेन आ गई। ट्रेन तेजी से बाइक से टकराते हुए निकली तो बाइक के परखच्चे उड़ गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी वीडियो क्लिप शनिवार की सुबह वायरल होती रही। वीडियो देखकर लोगों के दिल दहल गए। आरपीएफ ने बाइक कब्जे में लेकर आरटीओ पंजीकरण से युवक की तलाश शुरू की है। इज्जत नगर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया की फाटक बंद होने के बावजूद उसे पार करना युवक की गलती है। युवक के खिलाफ रेलवे अधिनियम में कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button