उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस और ग्रामीणों के बीच संघर्ष

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :हरदी थाना क्षेत्र के महसी बाजार में शुक्रवार की देर रात पुलिस व ग्रामीणों में संघर्ष का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की। महसी बाजार निवासी राजन मिश्र पुत्र विष्णु शर्मा का कहना है कि वह महसी बाजार स्थित अपनी दुकान से ट्रैक्टर ट्राली लेकर अपने घर की ओर जा रहे थे।

गोली ट्रैक्टर के टायर में लगी और टायर फट गया। उसने किसी तरह भागकर जान बचाई। दूसरी ओर चौकी इंचार्ज बेचू प्रसाद गौड़ का कहना है

 

पीड़ित का कहना है कि गोली ट्रैक्टर के टायर में लगी और टायर फट गया। उसने किसी तरह भागकर जान बचाई। दूसरी ओर चौकी इंचार्ज बेचू प्रसाद गौड़ का कहना है वह आरक्षी बलराम त्रिपाठी व धर्मेंद्र कुमार के साथ एक मुकदमे की विवेचना में गए थे। वापस लौटते समय उन्हे थाना क्षेत्र के महसी टेपरा से अवैध कर बालू लदी ट्राली ले जाने की सूचना मिली। चौकी इंचार्ज का कहना है कि उन्होंने ट्रैक्टर चालक से ट्राली चौकी पर ले चलने को कहा। चालक ट्रैक्टर लेकर चौकी की ओर बढ़ा।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपित राजन मिश्र असलहे व लाठी डंडों से लैश अपने साथियों के साथ पहुंच गए और पुलिस टीम पर हमलावर हो गए।

Related Articles

Back to top button