उत्तर प्रदेशराज्य

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: भारतीय टीम में स्टार खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है और इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया क्रिकेट सीरीज के लिए तैयार है। दोनों देशों के बीच पहले चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, लेकिन उससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्पिनर मोंटी पनेसर ने बेहद चौंकाने वाली बात कही है। मोंटी के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में भारत के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा व जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी अहम भूमिका नहीं निभाएंगे।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कौन से तीन भारतीय खिलाड़ी अहम रोल निभाएंगे।

दरअसल जब मोंटी पनेसर के पूछा गया कि आप तीन ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएं जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे तो उन्होंने अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और आर अश्विन का नाम लिया। उन्होंने कहा कि, रहाणे की बल्लेबाजी और उनकी लीडरशिप क्वालिटी से मैं काफी प्रभावित हूं।

मोंटी पनेसर ने कहा कि, आर अश्विन अपनी गेंदबाजी में कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं। वो जिस तरह के स्पिनर बन गए हैं उसे देखकर मुझे काफी खुशी होती है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट मैच भी यहीं 13 फरवरी से होगा। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच व चौथा टेस्ट मैच 24 फरवरी और 4 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button