उत्तर प्रदेशराज्य

सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों का ऐलान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :2021 के सीजन अब सिर्फ तीन मुकाबले बाकी हैं। इनमें से दो सेमीफाइनल हैं, जबकि एक फाइनल मुकाबला है। ये सभी मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। गुरुवार को इस टी20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चारों टीमों का ऐलान हो गया है। इसमें पंजाब, तमिलनाडु, बड़ौदा और राजस्थान की टीम का नाम शामिल है।

                   सेमीफाइनल में खेलने वाली चारों टीमों का ऐलान हो गया है। 

मंगलवार 26 जनवरी को पंजाब और तमिलनाडु की टीम सेमीफाइनल में पहुंची थी, जबकि बुधवार 27 जनवरी को मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में ही बड़ौदा और राजस्थान की टीम ने क्वार्टर फाइनल जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

दूसरा और चौथा क्वार्टर फाइनल जीतने वाली टीम तमिलनाडु और राजस्थान की टीम के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला अहमदाबाद में 29 जनवरी को 12 बजे से खेला जाएगा। वहीं, दूसरा सेमीफाइनल मैच पहला और तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच जीतने वाली टीम पंजाब और बड़ौदा के बीच खेला जाएगा

ये मुकाबला शुक्रवार को ही शाम सात बजे से खेला जाएगा। सेमीफाइनल जीतने वाली दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 का फाइनल मुकाबला 31 जनवरी को खेला जाएगा। ये मुकाबला रविवार को शाम सात बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button