उत्तर प्रदेशराज्य

एक काल पर मिलेगा गैस कनेक्शन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : अब आपको गैस सिलेंडर के कनेक्शन के लिये गैस एजेंसियों के चक्कर काटने की जरूरत नही पड़ेगी। अगर आपको गैस कनेक्शन की जरूरत है तो आपको यहाँ वहा जाने के बजाए बस एक नम्बर घुमाना होगा और आपको कनेक्शन मिल जाएगा।  जी हां एक फरवरी से इंडेन अपनी सभी एजेंसियों पर इस तरह की सुविधा देने जा रही है जहां आप बस एक फ़ोन या मिस कॉल पर ही कनेक्शन पा जाएंगे।

                  इंडेन गैस एजेंसी उपभोक्‍ता सेवा को बेहतर बनाने के ल‍िए न‍िरंतर प्रयास कर रही है।

इंडेन गैस एजेंसी उपभोक्‍ता सेवा को बेहतर बनाने के ल‍िए न‍िरंतर प्रयास कर रही है। इसके तहत अब डिलीवरी सिस्टम सुधारने और ग्राहकों को अधिक से अधिक सहूलियत देने के लिए एक फरवरी से 8954955555 नंबर पर फ़ोन करते ही कनेक्शन मिल जाएगा। आपके फ़ोन करने या मिस कॉल पर आपके फ़ोन के मैसेज बॉक्स में एक लिंक मिलेगा। ग्राहकों को बस उसको खोलकर अपना नाम पता और अन्य जरूरी जानकारी के अलावा पिन कोड भरना होगा।

दरअसल इस पिन कोड के आधार पर ही आपकी एजेंसी तय होगी जो बाकी की औपचारिकता पूरी करके दो दिनों के भीतर आपको कनेक्शन प्रदान करेगी। इसलिये लिंक में जरूरी जानकारी भरते समय इस बात का ध्यान रखना है कि पिन कोड सही भरे तकि आपकी एजेंसी का चयन सही हो। गलत कोड भरने से एजेंसी आपके घर से दूर हो सकती है।

Related Articles

Back to top button