उत्तर प्रदेशराज्य

बर्खास्त रजिट्रार के खिलाफ पत्‍नी ने दर्ज कराई शिकायत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी में चिट-फंड से बर्खास्त रजिस्ट्रार संतोष मौर्या उनकी दूसरी पत्नी, बेटी और रिश्तेदार समेत अन्य लोगों पर पहली पत्नी पूनम मौर्या ने गोमतीनगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पूनम ने उक्त लोगों पर धोखाधड़ी, मारपीट और बंधक बनाकर पीटने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ पहली पत्नी ने गोमतीनगर विस्तर थाने में बर्खास्त रजिस्ट्रार संतोष उनकी दूसरी पत्नी बेटी और रिश्तेदार समेत अन्य लोगों पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूनम का आरोप है कि बुधवार को वह घर पर किचन में काम कर रहीं थीं। इस बीच संतोष घर पर नहीं थें और वह खाना बना रही थीं। इस बीच संतोष की दूसरी पत्नी सुनीता मौर्या ने उनसे गाली-गलौज और अभद्रता की। इस बीच सुनीता की बेटी अंकिता किचन में पहुंची उसने कढ़ाई फेंक दी और हाथ मरोड़ दिया। इस दौरान सुनीता के रिश्तेदार सतीश और अरविंद भी आ गए। वह सब खींचते हुए उन्हें कमरे में ले गए। वहां बंधक बनाकर पीटा। इंस्पेक्टर ने बताया कि सुनीता के आरोप पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। संतोष बीते साल ही चिट-फंड से बर्खास्त हुए थे।

Related Articles

Back to top button