उत्तर प्रदेशराज्य

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को मारी गोली-अंबेडकरनगर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : बैग छीनने का विरोध करने पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने घायल को सीएचसी भियांव पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी और क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गोली की आवाज सुनते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए। यूपी 112 के पुलिसकर्मी घायल युवक को लेकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भियांव पहुंचाया।

शुक्रवार की सुबह वह घर से ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे थे। रास्ते में बाबा जय गुरुदेव महाविद्यालय के समीप मुंह पर गमछा बांधे दो युवक मोटर साइकिल से घात लगाए खड़े थे। यहां से प्रदीप के आगे बढ़ने पर पीछा किए। चंद कदम आगे बढ़ते ही हमलावरों ने बाइक सटाकर प्रदीप का कॉलर पकड़कर रोक लिया और पिट्ठू बैग छीनने का प्रयास किए। इसमें लैपटॉप व अन्य सामान था। प्रदीप बैग आगे करके विरोध करते हुए गुहार लगा दी। शोर पर हमलावरों ने गोली मार दी, जो प्रदीप की दाढ़ी के पास लगी।

गोली की आवाज सुनते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए। यूपी 112 के पुलिसकर्मी घायल युवक को लेकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भियांव पहुंचाया

Related Articles

Back to top button