उत्तर प्रदेशराज्य

मोहम्मद सिराज ने मैच के बाद किया खुलासा

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इसी मैच से पहले जब गुरुवार 7 जनवरी को दोनों देशों का राष्ट्रगान हुआ तो उस समय भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भावुक नजर आए। अब मैच के पहले दिन के खेल समाप्त होने के बाद मोहम्मद सिराज ने बता दिया है कि वे उनकी आंखें कैसे नम हो गई थीं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरा टेस्ट मैच शुरू होना था तो उससे पहले दोनों देशों का राष्ट्रगान हुआ लेकिन जब भारत का राष्ट्रगान खत्म हुआ तो भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भावुक दिखे।

मोहम्मद सिराज की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसे में जब पहले दिन के खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि आप क्यों भावुक हुए? इस पर उन्होंने कहा, “राष्ट्रगान के दौरान मुझे अपने पिता की याद आ गई। यही वजह रही कि मैं थोड़ा भावुक हो गया। पिताजी हमेशा मुझे टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते थे। अगर वह जिंदा होते, तो आज मुझे देखते। बस यही सोचकर मेरी आंखें नम हो गईं।”

मोहम्मद सिराज ने टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में ही भारत के लिए टेस्ट डेब्यू कर लिया था, लेकिन इस मुकाबले में वे राष्ट्रगान के दौरान भावुक हो गए। पहले मैच की बात करें तो उनको पांच सफलताएं मिली थीं। यहां तक कि इस मैच में भी वे उन्होंने भारत को पहली सफलता डेविड वार्नर के रूप में दिलाई। वार्नर को उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के हाथों कैच आउट कराया।

Related Articles

Back to top button