उत्तर प्रदेशराज्य

ज‍िला अस्‍पताल के सामने धरने पर बैठे भाजपा नेता

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : जिला पुरुष अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा के नगर अध्यक्ष ने मोर्चा खोल दिया है। वह मुख्य गेट के सामने धरने पर बैठ गए हैं। उनके मुख्य निशाने पर ईएनटी सर्जन हैं, जिनके खिलाफ पूर्व में भी वह कई बार शिकायत कर चुके हैं। उधर, डॉक्टर नगर अध्यक्ष की शिकायत डीएम से करने की तैयारी में जुट गए हैं। बीजेपी नेता संतोष पांडेय ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को संबोधित पत्र में लिखा है कि ईएनटी सर्जन डॉ. शिव कुमार निजी क्लीनिक चला रहे हैं। सीएमएस ने कहा क‍ि बीजेपी नेता का पत्र म‍िलने पर जांच कराने की बात कही है।

बीजेपी नेता संतोष पांडेय ने आरोप लगाया क‍ि अस्पताल आने वाले मरीजों को वह क्लीनिक भेजकर जांच और दवाओं के नाम पर वसूली कर रहे हैं।

बीजेपी नेता संतोष पांडेय ने आरोप लगाया क‍ि अस्पताल आने वाले मरीजों को वह क्लीनिक भेजकर जांच और दवाओं के नाम पर वसूली कर रहे हैं। डॉ. जेके लाल के साथ दो-तीन बिचौलिए घूमा करते हैं, जो महंगी दवाएं लिखकर मरीज को लूट रहे हैं। इमरजेंसी के डॉक्टर प्राइवेट में सीटी स्कैन के लिए लिख रहे हैं, जबकि अस्पताल में मशीन है।

धरना प्रदर्शन शुरू होने से अस्पताल में अफरातफरी मची हुई है। संतोष पांडेय लगातार डॉक्टरों द्वारा महंगी दवाएं, जांच लिखने की शिकायत करते रहते हैं। अब उनके खिलाफ चिकित्सकों ने शिकायत करने का मन बना लिया है। सभी डॉक्टर एकजुट होकर डीएम से मिलने की तैयारी में जुटे हैं।

Related Articles

Back to top button