उत्तर प्रदेशराज्य

लखीमपुर में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :थाना मैगलगंज क्षेत्र के किसान बाजार खखरा के निकट रेलवे लाइन के किनारे प्रेमी युगल ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर एसपी खीरी सहित सीतापुर जनपद की पुलिस भी मौजूद रही। सीतापुर जनपद की कोतवाली महोली क्षेत्र के गांव कचूरा निवासी दिनेश चौबे के पुत्र पवन चौबे (20) और गांव की ही संतोष कश्यप की पुत्री रेखा (18) का प्रेम प्रसंग था।

पुलिस ने पवन और रेखा के कपड़ों की तलाशी ली तो उनकी जेब से उनके आधार कार्ड कुछ रुपये व उनके बैग से कपड़े मिले हैं।

महोली पुलिस उन तक पहुंच पाती, इससे पहले छह जनवरी की सुबह सात बजे के करीब पवन ने रिश्ते में अपने मामा को फोन कर कहा कि हमारे कारण किसी को परेशान नहीं होना पड़ेगा। हम गोली मारकर आत्महत्या कर रहे हैं और उसने पहले रेखा को 315 बोर के अवैध तमंचे से गोली मारकर खुद भी कनपटी पर गोली मार ली। दोनों के शव मैगलगंज क्षेत्र में खखरा के निकट रेलवे लाइन के किनारे मिले हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर मैगलगंज थाना प्रभारी चंद्रकांत सिंह पहुंचे।

पुलिस ने पवन और रेखा के कपड़ों की तलाशी ली तो उनकी जेब से उनके आधार कार्ड,  कुछ रुपये व उनके बैग से कपड़े मिले हैं। घटनास्थल पर कारतूस का एक खोखा व दूसरा खोखा तमंचे के अंदर और मृतक पवन की पिछली जेब से एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। रेखा की जींस की जेब से एक पत्र भी मिला, जिसमें उसने पापा की बात न मानने की बात कही है। मैगलगंज पुलिस ने फॉरेंसिक टीम, फील्ड यूनिट टीम के आने के बाद दोनों शवों की फोटोग्राफी कराई।

Related Articles

Back to top button