मनोरंजनराज्य

सुशांत सिंह राजपूत:एस्प्लेनेड कोर्ट जैद विलात्रा को हिरासत में भेजा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जैद विलात्रा को एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसको 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। उसके वकील तारक सैय्यद ने कोर्ट के समक्ष एक अर्जी दाखिल करके कहा है कि जैद ने एनसीबी को जो भी बयान दिया है, वह सही या स्वैच्छिक नहीं है। गौरतलब है कि एनसीबी ने बुधवार को दो लोगों जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार था। परिहार का संबंध सैमुअल मिरांडा से बताया जा रहा है। सैमुअल मिरांडा पर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

सुशांत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) की टीम आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज और केशव भी पूछताछ हो रही है। सुशांत की डॉक्टर सुसान वाकर भी पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट पहुंची हैं। सीबीआइ की टीम यहीं ठहरी है। आज मामले में सीबीआइ जांच का 14वां दिन है। बुधवार को रिया के पिता से 10 घंटे तक पूछताछ हुई। इस दौरान सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके कुक नीरज सिंह, स्टाफ केशव और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ हुई।

सीबीआइ रिया से अब तक करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है

बता दें कि बुधवार को रिया की मां संध्या और भाई शौविक से पूछताछ नहीं हुई। मंगलवार को रिया के माता-पिता और भाई तीनों से पूछताछ हुई थी। इसके अलावा रिया से सोमवार के बाद से पूछताछ नहीं हुई है। वह अब तक चार बार सीबीआइ के सामने पेश हुई है। सीबीआइ रिया से अब तक करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है।

मामले में मुंबई पुलिस को निशाना बनाया गया- अनिल देशमुख

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस को निशाना बनाया गया है।  महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस की बड़ी प्रतिष्ठा है। मुंबई पुलिस की तुलना स्‍कॉटलैंड यार्ड पुलिस से होती है। लेकिन पुलिस की छवि को धूमिल किया है। देशमुख ने कहा कि रिटायर्ड आइपीएस अध‍िकारी ने इसको लेकर जो जनहित याच‍िका दाख‍िल की है, मैं उसका स्‍वागत करता हूं।

Related Articles