मनोरंजन

कपिल शर्मा ने आख़िरकार किया ‘गुड न्यूज़’ का खुलासा

स्वतंत्रदेश लखनऊ : कपिल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल उठते-बैठते खाते-पीते सोते-जागते ऑस्पिशियस बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं सोमवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आख़िरकार उस गुड न्यूज़ का खुलासा कर दिया है, जिसको लेकर सोमवार को ट्विटर पर हंगामा मचा रहा।

सोमवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आख़िरकार उस गुड न्यूज़ का खुलासा कर दिया है, जिसको लेकर सोमवार को ट्विटर पर हंगामा मचा रहा।
 कपिल की यह गुड फैमिली एक्सटेंशन को लेकर नहीं, बल्कि उनके नेटफ्लिक्स के साथ एसोसिएशन को लेकर है, जिसका एलान उन्होंने मंगलवार को किया।कपिल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल उठते-बैठते, खाते-पीते, सोते-जागते ऑस्पिशियस बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं, मगर सफल नहीं हो पा रहे। 

इसके बाद शूट शुरू होता है। कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं और ऑस्पिशियस बोलते-बोलते अटक जाते हैं। कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे हिंदी में भी बता सकते हैं। कपिल तपाक से पेपर एक तरफ़ फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेज़ी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स ख़ुद ही देसी है, तो अपने को क्या ज़रूरत है,

इस वीडियो के साथ कपिल ने लिखा- अफ़वाहों पर ध्यान मत दीजिए दोस्तों। मेरा यक़ीन कीजिए। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं। यही शुभ समाचार था।कपिल के इस ट्वीट के जवाब में कई फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वो दोबारा पापा बनने वाले हैं? कुछ फैंस ने इससे अलग भी अनुमान लगाये। किसी ने कहा कि उनकी वेब सीरीज़ आने वाली है तो किसी ने लिखा कि फ़िल्म शुरू होने वाली है।

Related Articles

Back to top button