उत्तर प्रदेशमनोरंजन

बच्चों की पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने बाटे मोबाइल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद कोरोना काल में लाखों प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के लिए मसीहा बनकर सामने आए. अब वह प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अलावा अन्य लोगों की भी सहायता कर रहे हैं. वहीं अब सोनू सूद ने पंचकूला के मोरनी इलाके के एक गांव के बच्चों की उनकी पढ़ाई में भी मदद की है.

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पवन जैन ने बताया कि ये बच्चे मोरनी इलाके के कोटी गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं और इनके पास मोबाइल फोन ना होने की वजह से यह ऑनलाइन क्लासेस नहीं लगा पा रहे थे. बहुत से बच्चों को 4 से 5 किलोमीटर हर रोज चलकर दूसरे बच्चों को घरों में जाना पड़ता था. ताकि उन बच्चों के मोबाइल फोन के सहारे यह बच्चे पढ़ाई कर सके. पवन जैन ने कहा कि जब सोनू सूद को इस बारे में जानकारी मिली तो सोनू सूद और चंडीगढ़ में उनके दोस्त करण लूथरा ने उनसे संपर्क किया और इन बच्चों को मोबाइल फोन मोरिया करवा दिए गए. जिसके लिए सब बच्चों के साथ साथ मैं भी सोनू सूद का शुक्रिया अदा करता हूं.

बता दें कि मोरनी इलाके का कोटी गांव हिमाचल की सीमा से सटा हुआ है. यहां पर मोबाइल नेटवर्क की दिक्कत तो रहती है. लेकिन बच्चों के पास मोबाइल फोन ना होने की वजह से भी दे पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे. सोनू सूद ने इस बात का पता चलने पर तुरंत उन बच्चों के लिए मोबाइल भिजवा दिए ताकि इनकी पढ़ाई में कोई बाधा ना आए.”

Related Articles