मनोरंजन

सलमान ख़ान की बातों से बुरी तरह टूटीं रूबीना दिलैक

स्वतंत्रदेश लखनऊ : बिग बॉस 14’ के इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान रूबीना दिलैक पर ज़ोरदार गुस्सा करते दिखाई दिए।बिग बॉस 14’ के इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान, रूबीना दिलैक पर ज़ोरदार गुस्सा करते दिखाई दिए। रूबीना ख़ान द्वारा अर्शी के साथ किए जाने वाले बर्ताव की वजह से सलमान, रूबीना से काफी नाराज़ थे।

बिग बॉस 14’ के इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान रूबीना दिलैक पर ज़ोरदार गुस्सा करते दिखाई दिए।

वहीं राखी सावंत का मज़ाक उड़ाने के लिए भी सलमान ने पूरे घर की वाट लगा दी। सलमान ख़ान की बात से रूबीना दिलैक बुरी तरह टूट गई हैं। भाईजान की बात का उनपर गहरा असर पड़ा है और इस वजह से उनका सारा गुस्सा अभिनव शुक्ला पर निकला।कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें रूबीना और अभिनव के बीच बहुत ज़ोरदार झगड़ा होता दिख रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि अभिनव, रूबीना से कहते हैं ‘राखी का जो मज़ाक उड़ाया गया वो सच में बाहर बहुत बुरा लगा होगा’। अभिनव की बात सुनकर रूबीना बुरी तरह इरिटेट हो जाती हैं और कहती हैं कि, ‘मैंने सुन लिया अब ये बार-बार बोलने की जरूरत नहीं है’। इसके बाद अभिनव कहते हैं ‘मैं बोल रहा था सोने के लेकर कोई ड्रामा मत कर, अब ये दिन रात चिढ़ाएंगे तुझे ये सुनकर रूबीना भड़क जाती हैं

और कहती हैं कि ‘मैंने कोई ड्रामा नहीं किया था तुम्हें पता है मुझे सोने की समस्या है कम से तुम मुझसे ये मत बोलो’। इस पर अभिनव कहते हैं ‘मैं तुझसे इरिटेट हो रहा हूं’ पलटकर रूबीना कहती हैं ‘मैं भी तुम्हारी कई हरकतों से इरिटेट हो जाती हूं, लेकिन मैं भी नज़रअंदाज़ करती हूं। मुझे थोड़ा सा ब्रेक दो’ और ये कहकर रूबीना गुस्से में अभिनव के सामने से उठकर चली जाती हैं जिसका अभिनव को बहुत बुरा लगता है।

Related Articles

Back to top button