उत्तर प्रदेशराज्य

BJP विधायक मंदिर निर्माण के लिए चंदा लेने घर-घर जाएंगे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा उगाने के अभियान में भाजपा के विधायकों को घर-घर जायेगे , जिससे राम मंदिर निर्माण के लिए धन संचय के साथ-साथ भाजपा के विधायकों का जनसंपर्क अभियान भी शुरू हो जाए। इस दौरान विधायक लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

                      यह अभियान एक जनवरी से 14 जनवरी के बीच चलेगा।

भाजपा के सभी विधायकों को निर्देश दिया गया है कि वो अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में एक जनवरी से 14 फरवरी तक राम मंदिर के लिए सम्पर्क अभियान चलाएं।इस अभियान के तहत हर घर तक पहुंचने का प्रयास करें और दस रुपया, 100 रुपया और एक हजार रुपए बतौर चंदा एकत्रित करें। इस अभियान में विधायकों के काम काम की निगरानी आरएसएस की ओर से की जाएगी।

बंसल ने बताया कि पांच पांच रामभक्तों की टोली बनाएगी। यही टोली घर घर जाकर चंदा एकत्र करेगी। इस टोली का प्रमुख होगा जो एकत्र किए गए चंदे को स्टेट बैंक, पीएनबी या बैंक ऑफ बडौदा की स्थानीय शाखा में जमा करेगा। इस अभियान में ट्रस्ट ने दस रुपए, 100 रुपए और हजार रुपए के कूपन बनाए हैं। जिनमें भगवान श्रीराम के मंदिर और स्वयं श्रीराम का एक चित्र होगा और जिसको श्रद्धालु अपने घर में बने मंदिर में रखकर पूजा करे सकेंगे।

Related Articles

Back to top button