मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने महिला यूज़र से इस बात के लिए मांगी माफ़ी

स्वतंत्रदेश लखनऊ : अमिताभ अपने ट्विटर हैंडल से अक्सर कविताएं और मनोरंजक संदेश साझा करते हैं।अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प तथ्य, प्रेरक बातें और ज़िंदगी के किस्से शेयर करते रहते हैं। मगर, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट के लिए एक महिला यूज़र से माफ़ी मांगी। अमिताभ अपने ट्विटर हैंडल से अक्सर कविताएं और मनोरंजक संदेश साझा करते हैं।

अमिताभ अपने ट्विटर हैंडल से अक्सर कविताएं और मनोरंजक संदेश साझा करते हैं।

 

रविवार को बिग बी ने एक कविता पोस्ट की। मगर, जब पता चला कि इसकी लेखिका ट्विटर पर है तो अमिताभ ने देर ना करते हुए माफ़ी मांगी। उन्होंने लिखा- टीशा जी, मुझे अभी-अभी पता चला कि एक ट्वीट जो मैंने छापा था, वो आपकी कविता थी। मैं क्षमा-प्रार्थी हूं। मुझे ज्ञान नहीं था इसका। मुझे किसी ने मेरे ट्विटर या व्हॉट्सऐप पर यह भेजा। मुझे अच्छा लगा और मैंने छाप दिया। मैं माफ़ी चाहता हूं।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1343236240171094016?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1343236240171094016%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-amitabh-bachchan-apologizes-to-twitter-user-for-posting-her-poem-without-giving-her-credit-followers-impressed-21216359.html

बिग बी के इस बड़प्पन और विनम्रता से टीशा अग्रवाल नाम की यूज़र अभिभूत हो गयीं। उन्होंने जवाब में लिखा- सर, आपका बहुत-बहुत आभार और ह्रदय से धन्यवाद। आपकी वॉल पर मेरा नाम आना मेरा गर्व, सौभाग्य, खुशी और लेखन का सर्वश्रेष्ठ पारितोषिक है। यह सिर्फ़ क्रेडिट नहीं, आपका स्नेह और मेरा गर्व है। एक छोटे-से लेखक को आपकी कलम से अपना नाम मिल जाए, तो और क्या चाहिए। आजीवन याद रहने वाला अनुभव। दरअसल, लेखिका ने अमिताभ बच्चन को ट्वीट कर बताया था कि यह उनकी कविता है।

Related Articles

Back to top button