उत्तर प्रदेशलखनऊ

बदमाशो ने घर में घुसकर छात्रा से की छेड़छाड़

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :गोमतीनगर इलाके में बेखौफ शोहदे प्रकाश सिंह ने शनिवार की रात एक नाबालिक छात्रा के घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ की। विरोध पर उसे जमकर पीटा और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। देर रात खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आयी। आनन फानन में शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और रविवार शाम उसे दबोच लिया।

लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र की घटना शोहदे के भय के कारण छात्रा ने दो माह पूर्व छोड़ दिया था ट्यूशन जाना। सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने पर हरकत में आयी पुलिस।

शोहदे के भय से दो माह पूर्व छोड़ दिया ट्यूशन जाना छात्रा शोहदे के आतंक से बीते कई माह से परेशान थी। दो माह पूर्व उसके भय के कारण ट्यूशन जाना भी छोड़ दिया था। जानकारी के मुताबिक शोहदा प्रकाश सिंह, ट्यूशन आने जाने के दौरान छात्रा का पीछा कर छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट करता था। छात्रा ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी। इस पर छात्रा के घर वालों ने शोहदे के घर पर जाकर विरोध किया और उसके परिवारीजनों से शिकायत की तो उल्टा छात्रा के परिवारीजनों को धमकी मिली।

परिवारीजनों का आरोप है कि उन्होंने थाने में शिकायत की तो सुनवाई नहीं हुई। वहीं, इंस्पेक्टर धीरज सिंह ने बताया कि छात्रा के परिवारीजनों ने शनिवार रात ही थाने में तहरीर दी थी। तहरीर मिलते ही आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रविवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button