उत्तर प्रदेशराज्य

आज अमेठी को मिलेगी सौगात

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन यानी आज जवाहर नवोदय विद्यालय परिसर में एक बड़े कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगी। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ विकास कार्यों की आधारशिला रखने के साथ लोकार्पण भी करेंगी।

अमेठी प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में होंगी शामिल। विकास योजनाओं की डिप्टी सीएम केशव के साथ करेंगी शुरुआत नवोदय में आयोजित होगा बड़ा कार्यक्रम।

सांसद स्मृति ईरानी जवाहर नवोदय विद्यालय परिसर में आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 7959 लाख रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगी। सांसद स्मृति रविवार को सलोन विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ग्रामीणों के साथ सुनेंगी। इसके साथ ही वह कई और कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद 25 दिसंबर की सुबह दिल्ली से विमान से लखनऊ पहुंची। वहां से वह सड़क मार्ग से अमेठी के सिंहपुर पहुंची, जहां कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उसके बाद लखनऊ में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात कर शिष्टाचार भेंट की।

Related Articles

Back to top button