उत्तर प्रदेशराज्य

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दो युवतियों समेत चार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के अंतर्गत अंसल एपीआइ टाउनशिप में बीते कई सालों से चल रहे देह व्यापार के धंधे पर छापा मार पुलिस  ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इसमें कई रसूखदार भी शामिल हैं।

लखनऊ के अंसल एपीआई टाउनशिप के अंदर मकान में लंबे से चल रहा था देह व्यापार का धंधा। पुलिस को देख मौके से लग्जरी वाहनों से भागे लोग। देह व्यापार में लिप्त चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंसल एपीआइ टाउनशिप में गुरुवार को पुलिस को टाउनशिप के अंदर सेक्टर सी/4  के एक मकान में  महिलाओं से देह व्यापार के संबंध में जानकारी मिली थी। सूचना पर एसीपी गोसाईगंज प्रवीण मलिक थाना प्रभारी सचिन सिंह ने महिला पुलिस के साथ मकान पर छापा मार कर दो महिलाओं व दो अन्य युवकों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया। वहीं, पुलिस की कार्यवाही होता देख मौके से कई रसूखदार चार पहिया वाहनों से फरार हो गए।

थाना प्रभारी सचिन सिंह के मुताबिक, चिपियाना बुजुर्ग गौतमबुद्ध नगर निवासी कमल महाजन व ग्राम चिलुली थाना मोहनगंज अमेठी निवासी केतन जायसवाल के साथ हरदोई व दिल्ली निवासी दो महिलाओं को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देह व्यापार में संलिप्तता में गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही इस गैर कानूनी कार्य में अन्य लोगों की जानकारी ली जा रही है। बलिया व दिल्ली निवासी दो युवकों के भी इस व्यवसाय से जुड़े होने के सबूत मिले है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button