मनोरंजन

विकास गुप्ता और राहुल वैद्य के बीच फंसी अर्शी ख़ान..

स्वतंत्रदेश लखनऊ : बिग बॉस 14’ में हाल ही में ‘मास्टरमाइंड’ विकास गुप्ता की फिर से एंट्री हुई है। ‘बिग बॉस 14’ में हाल ही में ‘मास्टरमाइंड’ विकास गुप्ता की फिर से एंट्री हुई है। अर्शी ख़ान को स्वीमिंग पूल में धक्का देने के बाद ‘बिग बॉस’ ने ख़ुद विकास को घर से बाहर कर दिया गया था, लेकिन 22 दिसंबर के एपिसोड में उन्होंने धमाकेदार तरीके से घर में दोबारा एंट्री की है और खबरों की मानें तो एंट्री करते ही विकास ने कैप्टंसी भी हासिल कर ली है।

‘बिग बॉस’ के बारे में लेटेस्ट अपडेट देने वाले फैन पेज द खबरी की खबर मुताबिक, इस हफ्ते घर के कैप्टन विकास गुप्ता बनेंगे।घर में फिलहाल कैप्टंसी के लेकर एक टास्क चल रहा है। इस टास्क में एक सदस्य को गुब्बारे के बॉक्स में खड़ा होना है। और बाकी के सदस्यों को उन सदस्यों का नाम उस गुब्बारे के बॉक्स में टांगना है जिसे वो कैप्टन बनते नहीं देखना चाहते। इसके बाद गुब्बारे वाले बॉक्स में खड़ा सदस्य जिस कंटेस्टेंट का नाम निकालकर फेंक देगा वो कंटेस्टेंट कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाएगा, अंत में जिसका नाम बचेगा वो घर का नया कप्तान बनेगा।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्शी ख़ान और विकास गुप्ता के बीच कैप्टेंसी को लेकर फिर से खींचातानी होती दिख रही हैं। इसी बीच अर्शी को गुब्बारे के बॉक्स में खड़ा होना होता और राहुल वैद्य या विकास गुप्ता में से किसी एक को चुन्ना होता है। वीडियो में अर्शी कहती हैं, ‘मेरे लिए विकास गुप्ता, राहुल वैद्य से ज्यादा सक्षम हैं, लेकिन मैंने राहुल को भी ज़ुबान दे रखी है’। अर्शी दोनों में से किसी एक को कप्तान बनाने को लेकर कन्फ्यूज़ नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/colorstv/channel/?utm_source=ig_embed

बाकी के घर वाले उन्हें विकास गुप्ता को कैप्टन बनाकर उनसे लड़ाई करने खत्म करने की बात समझा रहे हैं। फिलहाल वीडियो में तो नहीं दिखाया है कि अर्शी किसे कैप्टन बनाएंगी, लेकिन द खबरी की खबर के मुताबिक विकास घर के कैप्टन बन गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button