उत्तर प्रदेशलखनऊ

विराज खंड में इंजीनियर के घर में घुसे असलहों से लैस बदमाश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी के विभूति खंड थानाक्षेत्र के विराज खंड चार में मंगलवार देर रात बदमाशों ने एक इंजीनियर के परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद लूटपाट कर भाग निकले। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। हालांकि, अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

लखनऊ के विभूति खंड थानाक्षेत्र के विराज खंड चार की घटना। मेरठ में तैनात हैं इंजीनियर योगेंद्र श्रीवास्तव बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस।

मां-बेटी के हाथ-पैर बांध लूटा  

विराज खंड चार निवासी योगेंद्र श्रीवास्तव मेरठ में इंजीनियर के पद में तैनात हैं। योगेंद्र की पत्नी और बेटी यहां रहती हैं। मंगलवार देर रात करीब 3:00 बजे असलहों से लैस बदमाश योगेंद्र के मकान में घुसे। बदमाशों ने योगेंद्र की पत्नी और बेटी को बंधक बना लिया। बदमाशों की संख्या 4 बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। बदमाशों ने अलमारी तोड़कर उसमें रखी नगदी और जेवरात लूट लिए। यह नहीं बदमाश मां बेटी का हाथ-पैर बांध दिए थे। करीब दो घंटे तक लूटपाट के बाद बदमाश तकरीबन पांच बजे आराम से निकल गए। योगेंद्र के घर के पास से रेलवे लाइन गुजर रही है। माना जा रहा है कि बदमाश उसी के रास्ते आए थे और लूटपाट के बाद रेलवे पटरी पकड़ कर भाग निकले। मां-बेटी ने किसी तरह खुद को मुक्त कराया और बुधवार सुबह पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

Related Articles

Back to top button