उत्तर प्रदेशराज्य

पुरानी रंजिश में युवक की पीट पीटकर हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पुरानी रंजिश के बीच हुए विवाद में एक युवक के उसके परिवार के ही पड़ोसियों ने अहाते में बंद कर लाठी डंडों से मारा पीटा। सोमवार की देर शाम हुई घटना मेें घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई हो रही है।

पचदेवरा थाना क्षेत्र के नगला धानू निवासी बब्लू (35) खेतीबाड़ी करता था। परिवार के ही रामसागर गुड्डू विद्यासागर और विनय से उसकी रंजिश चल रही थी।

पचदेवरा थाना क्षेत्र के नगला धानू निवासी बब्लू (35) खेतीबाड़ी करता था। परिवार के ही रामसागर, गुड्डू, विद्यासागर और विनय से उसकी रंजिश चल रही थी। उन लोगों के मकान के सामने बब्बू की जमीन पड़ी थी, जिसे कुछ दिन पहले बब्लू ने अन्य लोगों के हाथ बेच दिया था। जिससे वह लोग उससे नाराज थे। जैसा कि स्वजन ने बताया कि सोमवार की शाम बब्लू की भैंस खुलकर रामसागर के अहाते में चली गई। जिसे उन लोगों ने बांध लिया। जब बब्लू को पता चला तो वह भैंस खोलने के लिए गया। उसी समय उन लोगों ने उसे बंद कर लिया और फिर लाठीडंडों से मारा पीटा।

गंभीर रूप से घायल बब्लू को उपचार के लिए पाली अस्पताल ले जाया गया लेकिन रात में उसकी मौत हो गई। हमलावर मौके से भाग गए। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मारपीट में बब्लू की मौत हुई है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है और तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी। बब्बू की पत्नी दिल्ली गई है और भाई भी बाहर हैं उन सभी का इंतजार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button