उत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ में रिटायर्ड सीओ के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :राजधानी के आशियाना के रजनीखंड में रविवार को दिनदहाड़े बेखौफ चोरों ने रिटायर्ड सीओ बीएल गौतम के घर का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। चोर उनके घर से नकदी समेत लाखों के जेवर उड़ा ले गए। घटना के समय वह परिवार संग रिश्तेदार के घर गए थे। अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के रजनीखंड में हुई वारदात। घटना के समय वह परिवार संग रिश्तेदार के घर गए थे। 

पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त सीओ बीएल गौतम मूल रूप से इटावा के रहने वाले हैं। वह यहां रजनीखंड में परिवार के साथ रहते हैं। रविवार दोपहर वह बेटे धीरेंद्र नाथ गौतम व परिवारीजनों के साथ एक रिश्तेदार के घर गए थे। इस बीच घर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने उनके घर में वारदात को अंजाम दिया। रात लौटने पर मुख्य गेट का ताला खोलकर घर के अंदर दाखिल हुए तो घर के प्रवेश द्वार समेत अंदर के कमरे समेत अलमारियों और बक्सों के ताले टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त व्यस्त था।

उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फोरेंसिक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने चोरों के संबंध में मौके से साक्ष्य जुटाए। इंस्पेक्टर केके तिवारी ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। बीएल गौतम ने सोने-चांदी के जेवर और नकदी चोरी होने की बात कही है। जेवरों की सूची बाद में देने के लिए कहा है। उनके घर के बगल में एक खाली प्लाट पड़ा है। ऊपर एक किराएदार रहते हैं। उनके घर के आस पास लगे सीसी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button