उत्तर प्रदेशराज्य

पिता ने बेटे को शराब पीने से रोका तो खत्म कर ली जीवनलीला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : ग्वालटोली में रहने वाले 34 वर्षीय युवक गोपाल मिश्रा ने नशेबाजी के विरोध पर शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह परिवार वालों को घटना का पता लगा तो पुलिस को सूचना दी।

युवक 8 महीने पहले ही चोरी के मामले में जेल से छूटा था। पुलिस के मुताबिक ग्वालटोली निवासी यश झा के मकान में किराए पर रहने वाले निजी फर्म के कर्मचारी परमानंद मिश्रा का बेटा गोपाल पिछले साल चोरी के मामले में जेल गया था।

आठ माह पहले ही छूटा था जेल से  

युवक 8 महीने पहले ही चोरी के मामले में जेल से छूटा था। पुलिस के मुताबिक ग्वालटोली निवासी यश झा के मकान में किराए पर रहने वाले निजी फर्म के कर्मचारी परमानंद मिश्रा का बेटा गोपाल पिछले साल चोरी के मामले में जेल गया था। 8 महीने पहले ही वह जेल से छूट कर आया था। परिवारवालों के मुताबिक गोपाल रोजाना शराब पीकर घर लौटता था। इसी बात को लेकर परिवार वालों से झगड़ा होता था।

जांच में सुसाइड नोट नहीं मिला 

शुक्रवार रात भी वह शराब पीकर घर लौटा तो पिता ने डांट दिया था। इसके बाद देर रात किसी समय उसने रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह पिता कमरे में पहुंचे तो घटना का पता लगा। थाना प्रभारी कौशल किशोर ने बताया कि जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों ने नशेबाजी के चलते फांसी लगाने की जानकारी दी है।

Related Articles

Back to top button