उत्तर प्रदेशराज्य

हरदोई में घर से लापता बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:घर से लापता बच्ची (छह वर्ष) की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। शुक्रवार दोपहर को गांव के बाहर झाड़ियों में उसका शव मिला। खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। माधौगंज थाना क्षेत्र निवासी बच्ची कक्षा एक में पढ़ाई करती थी। गुरुवार दोपहर को उसके माता पिता व अन्य स्वजन खेत पर आलू खोदने गए थे। बच्ची अपनी एक छोटी बहन के साथ घर पर थी, लेकिन खेलते खेलते लापता हो गई। शाम को माता पिता आए तो वह घर पर नहीं मिली, जिसके बाद उसकी चारों तरफ तलाश कराई गई लेकिन कुछ पता नहीं चला।

शुक्रवार दोपहर को गांव निवासी बुजुर्ग महिपाल बाग में लकड़ी काटने गए तो देखा कि वहीं पर झाड़ियों में बच्ची का अर्धनग्न हालत में शव पड़ा था।

शुक्रवार दोपहर को गांव निवासी बुजुर्ग महिपाल बाग में लकड़ी काटने गए तो देखा कि वहीं पर झाड़ियों में बच्ची का अर्धनग्न हालत में शव पड़ा था। उन्होंने शोर मचाया तो अन्य लोग पहुंची और उसकी पहचान की। कोतवाल राकेश आनंद ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चल रहा है कि बच्ची का कोई जानने वाला या रिश्तेदार ही उसे घर से किसी बहाने से लेकर गया और उसके साथ ऐसा हुआ। सीओ विकाश यादव समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचे और फारेंसिक टीम से जांच कराई गई। सीओ ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआइआऱ दर्ज की जा रही है। जांच के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button