जॉब्स

सीएचएसएल भर्ती के लिए आवेदन की तारीख आगे बढ़ाई

कर्मचारी चयन आयोगने कंबाइंड हॉयर सेकेंड्री लेवल परीक्षा 2020 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। आयोग की ओर से जारी की गई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अब अभ्यर्थी 19 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं, हालांकि इसके पहले 15 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार अभी तक CHSL परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे ऑफिशियल पोर्टल ssc.nic.in पर आवेदन कर लें, क्योंकि इसके बाद कोई आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। बता दें कि इस परीक्षा के माध्यम से कुूल 4726 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें LDC/JSA/JPA के 158 और PA/SA के लिए 3181 और डीईओ पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection CommissionSSC) ने कंबाइंड हॉयर सेकेंड्री लेवल (Combined Higher Secondary LevelCHSL) परीक्षा 2020 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। आयोग की ओर से जारी की गई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अब अभ्यर्थी 19 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने की लास्ट डेट और समय: 19 दिसंबर (23:30)

ऑनलाइन शुल्क भुगतान करने की अंतिम तारीख और समय: 21 दिसंबर (23:30)

ऑफ़लाइन चालान जनरेट करने के लिए आखिरी तिथि और समय: 23 दिसंबर (23:30)

चालान के माध्यम से भुगतान की अंतिम तिथि (बैंक के काम के घंटों के दौरान): 24 दिसंबर

कंप्यूटर आधारित परीक्षा (टियर- I): 12 से 27 अप्रैलआयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि कंबाइंड हायर सेकेंडरी (10 + 2) लेवल एग्जामिनेशन, 2020 के ऑनलाइन आवेदन करने मेंअभ्यर्थियों को सर्वर पर भारी लोड के कारण आवेदन भरने में आने वाली कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था।

Related Articles

Back to top button