उत्तर प्रदेशराज्य

भाजपा नेता के भतीजे को पीटकर मालगाड़ी के सामने फेंका

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोपालपुर में मंगलवार की रात रामलीला के आयोजन के बीच विवाद हो गया। हमलावरों ने भाजपा नेता के भतीजे को मारपीट कर जबरन वैन में खींच लिया और रेलवे ट्रैक पर आ रही मालगाड़ी के सामने फेंक दिया। मालगाड़ी के पहिये के नीचे आया उसका बायां हाथ कंधे से कटकर अलग हो गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है।

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर गांव में रामलीला आयोजन के दौरान विवाद हुआ था।

 

घाटमपुर के गांव गोपालपुर निवासी उमेश द्विवेदी का नगर के बस्ती रोड पर मकान है। वह भाजपा घाटमपुर नगर मंडल के महामंत्री समेत विभिन्न पदों पर रहे हैं। मंगलवार रात गांव गोपालपुर में रामलीला का आयोजन था, जहां मध्य रात उमेश के 28 वर्षीय भतीजे ललित पुत्र करुणेश द्विवेदी का कुछ लोगों से विवाद हो गया था।

उमेश के मुताबिक सूचना पर वह गांव गए थे और भतीजे को समझाने के बाद घर छोड़कर लौट आए थे। भोर पहर वह दोबारा रामलीला स्थल पर पहुंच गया था, जहां से कुछ युवक मारपीट कर उसे मारुति वैन में ले गए और कानपुर बांदा रेलवे ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी के सामने फेंक दिया। मालगाड़ी की चपेट में आकर ललित का बायां हाथ कंधा से कट कर अलग हो गया है।

सुबह करीब छह बजे जानकारी होते ही स्वजन व भाजपाई मौके पर पहुंच गए। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी और अनन फानन ललित को लेकर सीएचसी पहुंचे। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिंताजनक हालत में हैलट रेफर कर दिया।

सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है, जिसमें नामजद लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button