उत्तर प्रदेशराज्य

दिनदहाड़े बैंक के सामने युवक से दो लाख से अधिक की लूट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बुलंदशहर में तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने युवक से पंजाब बैंक के सामने से दो लाख से अधिक की लूट कर ली। घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। युवक ने जब विरोध करना चाहा तो बदमाशों ने उसे गोली मारने की धमकी दे दी और कनपटी पर तमंचा तान दिया।

घटना के बाद बदमाश तमंचा हवा में लहराते हुए मौके से फरार हो गए। कुछ ही देर में लोगों की वहां भीड़ जुट गई। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस आनन-फानन में दौड़ी और घटना स्‍थल पर पहुंची। पीड़ित ने पुलिस को पूरी वारदात बताई। पुलिस आरोपितो की तलाश में जुट गई है। लोगों का कहना है कि बदमाश जहांगीराबाद रोड की तरफ चले गए।

अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लोधई स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मिनी शाखा पर अपाचे बाइक से आए तीन बदमाशों ने हथियारों के दम पर मिनी बैंक के संचालक भारत भूषण पुत्र लख्मीचंद निवासी गांव लोधई के पुत्र अंकुश को हथियारों के बल से रेक में रखें 2 लाख 10 हजार लूट कर फरार हो गए। घटना के दौरान गांव के ही जगपाल सिंह पुत्र पीतांबर सिंह तथा रोधास पुत्र निहाल सिंह भी बैंक में लेनदेन करने आए थे। बदमाशों ने इन दोनों को तमंचा दिखाकर रुपये लूट लिए।

शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। घटना के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलने पर मिनी बैंक के बाहर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलते ही जिओ डिवाइस बंदना तथा अनूप शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

Related Articles

Back to top button