उत्तर प्रदेशराज्य

बुलडोजर में की तोड़फोड़, टीम के साथ की मारपीट व पथराव

स्वतंत्रदेश,लखनऊमेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) की टीम शनिवार सुबह सात बजे मेडा प्रवर्तन टीम बुलडोजर व जेसीबी लेकर पल्लपवुरम फेज-2 रूड़की रोड स्थित उदय सिटी पहुंची। प्रभारी अधिकारी प्रवर्तन अर्पित यादव ने बताया कि यहां बिना मानचित्र व अनुमति के यहां बन रहे व्यवसायिक कांप्लेक्स को टीम ने ध्वस्त करने का प्रयास किया।वर्तन का आरोप है कि इसी दौरान निर्माण कर रहे अजय कुमार व उनके साथियों ने टीम के साथ मारपीट की। इसके बाद भी टीम ने सख्ती से 30 से ज्यादा आरसीसी कालम को ध्वस्त किया गया। इसके बाद टीम खसरा सं. 1474,1476, 1477,1478,1480, 1481, 2905 व 2907 ग्राम दुल्हेड़ा चौहान में उदयसिटी के पीछे काटी जा रही कालोनी पहुंची।

 अर्पित यादव ने बताया कि टीम ने यहां ध्वस्तीकरण की कार्रवाई का प्रयास किया तो बिल्डर संजय, बालेश्वर, हुकुम सिंह, महावीर, धर्मपाल, राजपाल, अनुराग व अज्ञात लोगों की भीड़ के साथ मारपीट व पथराव किया।

बुलडोजर के साथ तोड़फोड़

बुलडोजर व जेसीबी में भी तोड़फोड़ की गई। उन्होंने बताया कि अब पुलिस मदद से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि नामजद तहरीर थाना पल्लवपुरम पर दी गई है। इस बारे में जब इंस्पेक्टर मुन्नेश सिंह ने बताया कि कोई तहरीर मेडा की ओर से नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button