उत्तर प्रदेशराज्य

मुठभेड़ में पेट्रोल पंप लूट कांड के दो बदमाश गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश ,लखनऊजयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के राघवपुर शुक्ल स्थित पेट्रोल पंप से 15 दिन पूर्व दो लाख चौदह हजार रुपए लूट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के मियागंज शारदा नहर पुल के पास शुक्रवार भोर में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पैर में गोली है। वही एक सिपाही भी घायल हुआ है। सभी का जयसिंहपुर सीएचसी में इलाज चल रहा है।जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर राघवपुर शुक्ल गांव में इंडियन ऑयल की रॉयल पेट्रोलियम नाम से पेट्रोल पंप है। 28 फरवरी की रात करीब दस बजे नकाबपोश तीन बदमाश आफिस में घुस आए। जब तक पंप कर्मी कुछ समझ पाते बदमाशों ने असलहा सटाकर दो लाख चौदह हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पेट्रोल पंप के मालिक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

शुक्रवार सुबह करीब चार बजे लंभुआ, मोतिगरपुर और जयसिंहपुर कोतवाली की संयुक्त टीम ने जयसिंहपुर के मियागंज शारदा नहर पुल पर मुठभेड़ के बाद करौदीकला थाना क्षेत्र के अमरेमऊ निवासी शेर अली व देवराजपुर के धीरज उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से लूट की रकम 75500, दो असलहा, दो जिंदा व दो फायर किए हुए कारतूस व बाइक बरामद किया है।

स‍िपाही भी घायल, अस्‍पताल में चल रहा इलाज   

मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाशों व जयसिंहपुर में तैनात सिपाही अवनीश का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर में इलाज चल रहा है। कोतवाल जयसिंहपुर प्रेम चन्द्र सिंह ने बताया दोनों के ऊपर जनपद के विभिन्न थानों में 10-10 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button