उत्तर प्रदेशराज्य

साइड न देने पर दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

स्वतंत्रदेश,लखनऊउत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। हाफिजगंज थाना इलाके में कार को साइड न देने पर कार सवार लोगों ने आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर को तालिबानी तरीके से सजा दी। उसे बीच सड़क पर नंगा करके पीटा।किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, वीडियो सामने आने के बाद हाफिजगंज थाना पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, आसपुर हसन अली गांव निवासी प्रदीप अपना ट्रक लेकर लभेड़ा गांव की नहर के रास्ते घर जा रहा था।इसी दौरान एक ईको कार लेकर कुछ लोग यहां से निकले। बताया जा रहा है कि कार सवार लोगों ने हार्न दिया, जिसे प्रदीप सुन नहीं पाया। साइड न मिलने से कार सवार लोग भड़क गए। उन्होंने थोड़ी दूर आगे चलकर ट्रक रुकवा लिया। इसके बाद ड्राइवर प्रदीप को ट्रक से नीचे खींच लिया।

आरोपियों ने प्रदीप को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, उसके कपड़े तक फाड़ डाले। अर्धनग्न ट्रक चालक हमलावरों से छोड़ने और माफ करने की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपियों ने एक न सुनी। इस घटनाक्रम को देखकर आसपास के लोग जुट गए।
लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, ये लोग भी हमलावरों के गुस्से का शिकार हुए। प्रदीप को लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी कार लेकर फरार हो गए।घटना को लेकर पीड़ित ट्रक ड्राइवर ने रिठौरा चौकी और थाने पर शिकायत की है। आरोप लगाया है कि हमलावरों ने उनके पास मौजूद 92 हजार रुपये और मोबाइल भी छीन लिया।

Related Articles

Back to top button