उत्तर प्रदेशराज्य

अनियंत्रित कार डीसीएम के पिछले हिस्से से टकराई

स्वतंत्रदेश,लखनऊरायबरेली के बछरावां क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर सरौरा गांव के निकट शुक्रवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर डीसीएम के पिछले हिस्से से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवकों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।शुक्रवार देर रात एक बजे  सर्वेश द्विवेदी (38) पुत्र जवाहरलाल, आनंद सिंह (53) पुत्र कौशलेंद्र सिंह, अजय वर्मा (32) पुत्र भगवार वर्मा निवासीगण लालगंज अजहारा जनपद प्रतापगढ़ तीनों लोग कार से लखनऊ से प्रतापगढ़ जा रहे थे तभी लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर सरौरा गांव के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई जिससे वह सड़क किनारे खड़े डीसीएम के पिछले हिस्से से टकरा गई।

तेज टक्कर के चलते कार डीसीएम में फंस गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कटर व अन्य उपकरणों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकाला फिर एनएचएआई की एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर इंद्रभूषण जायसवाल ने सर्वेश द्विवेदी को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

कोतवाल विजेंद्र शर्मा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू किया गया । घायलों को इलाज के लिए के बछरावां सीएससी से जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं, मृतक सर्वेश द्विवेदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा गया है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button