Uncategorized

शानदार प्रदर्शन करने वाले शमी को CM योगी का बड़ा तोहफा

स्वतंत्रदेश ,लखनऊभारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के विश्वकप में शानदार प्रदर्शन के चलते उनका गांव सहसपुर अलीनगर भी चर्चा में आ गया है। प्रशासन ने उनके गांव में मिनी स्टेडियम बनवाने की घोषणा की है।क्रवार को सीडीओ अश्वनी कुमार मिश्र व अन्य अधिकारियों ने जोया विकासखंड स्थित शमी के गांव का भ्रमण किया। स्टेडियम के लिए जमीन की तलाश की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए शमी का परिवार गांव में ही रहता है। शमी का भी यहां आना-जाना लगता रहता है। शमी के विश्वकप में चमकने के बाद ग्रामीण ही नहीं बल्कि आस-पास के लोगों में भी खुशी छाई है।

ज़िले के प्रभारी मंत्री संजय सिंह गंगवार भी उनके गांव को विकसित करने की बात कह चुके हैं। बहरहाल, प्रशासन ने युवा कल्याण विभाग की तरफ से गांव में मिनी स्टेडियम बनवाने का निर्णय लिया है। दोपहर 12 बजे मुख्य विकास अधिकारी अपने साथ एडीओ पंचायत नितिन जैन, ग्राम पंचायत अधिकारी राजकुमार सिंह, अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी ब्रजभान सिंह, जूनियर इंजीनियर एके मित्तल को साथ लेकर गांव पहुंच गए।

यहां ग्राम प्रधान नूरे शबा ने स्टेडियम निर्माण के लिए जमीन दिखाई। जिस पर साफ-सफाई कराने के निर्देश सीडीओ ने अधिकारियों को दिए। जमीन की पैमाइश आदि का कार्य पूरा करने के लिए कहा। सभी अधिकारियों के साथ वह शमी के फार्म हाउस पर भी पहुंचे। ग्रामीणों से समस्याओं के बारे में जानकारी ली और अधिकारियों को समाधान कराने के निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button