उत्तर प्रदेशराज्य

अतीक अहमद के दफ्तर में चाकू-खून के धब्बे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:प्रयागराज के चकिया में माफिया अतीक अहमद के खंडहर हो चुके दफ्तर में सोमवार को जगह-जगह खून फैला मिला। सीढ़ियों पर खून के ताजे धब्बे हैं। फर्स्ट फ्लोर पर एक महिला की साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि किसी महिला की यहां हत्या करने के बाद उसकी लाश बाहर ले जाकर फेंकी गई है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। टीम जांच कर रही है कि ब्लड कितने दिन पुराना है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। मीडियाकर्मियों से ऑफिस खाली करा दिया गया है।

अतीक का यह वही दफ्तर है, जहां पुलिस ने छापा मारकर 74 लाख 72 हजार रुपए और 10 पिस्टलें बरामद की थीं। प्रयागराज प्राधिकरण ऑथोरिटी (PDA) ने 21 सितंबर 2020 को अतीक अहमद के चकिया कर्बला स्थित आलीशान दफ्तर को गिरा दिया था। तब से खाली पड़ा था

आसपास के CCTV कैमरे खंगाले जाएंगे
एसीपी कोतवाली सतेंद्र पी. तिवारी ने बताया कि सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची। देखा गया कि नीचे सीढ़ियों पर, ऊपर के फ्लोर की सीढ़ियों, कमरे और किचेन में लाल रंग के धब्बे मिले हैं। फोरेंसिक टीम यह जांच करेंगी कि ये धब्बे खून के हैं या कुछ और। खून के धब्बे हैं तो किसके खून हैं, यह भी जांच का विषय है। आसपास लगे CCTV कैमरों की मदद ली जाएगी।

Related Articles

Back to top button