उत्तर प्रदेशराज्य

 गोली लगने से कैश वाहन गार्ड की मौत

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:लखनऊ के बख्शी का तालाब में एक एटीएम में रुपए भरने के लिए पहुंची कैश लोडिंग वैन में गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई। मंगलवार को हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बीकेटी पुलिस ने घायल गार्ड को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बीकेटी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है।

बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में सुबह 11:30 बजे के करीब एसआईएस प्रोसीजर कंपनी की वैन क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया में लगे एटीएम में रुपए भरने के लिए आई थी। वैन में ड्राइवर विनीत बाजपेयी, छोटे लाल वर्मा गनमैन, रविकांत गनमैन, नितिन राजू कैशियर व अतुल वर्मा सहायक कैशियर साथ में मौजूद थे। गनमैन छोटेलाल उनके साथ मौजूद सभी लोग एटीएम रूम में चले गए।

वैन के अंदर छोटेलाल खून से लथपथ पड़ा था
छोटेलाल गनमैन वैन के अंदर पानी पीने के लिए गया। तभी अचानक गोली चलने की आवाज आयी। अन्य साथी एटीएम छोड़कर वैन की तरफ भागे तो उन्होंने देखा कि वैन के अंदर छोटेलाल खून से लथपथ पड़ा तड़प रहा है। आनन-फानन में लोगों ने बीकेटी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटेलाल को राम सागर मिश्र सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय इलाज के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button