उत्तर प्रदेशलखनऊ

CM योगी आज प्रयागराज आएंगे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:CM योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज रहेंगे। इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के 150वें स्थापना दिवस समारोह में CM योगी शामिल होंगे। यह समारोह शाम 4 बजे से है। माना जा रहा कि योगी माघ मेला क्षेत्र का निरीक्षण भी कर सकते हैं और संगम में स्नान करने भी जा सकते हैं। इसके साथ ही सतुआ बाबा के आश्रम में जाकर कुछ सांसदों से भेंट करने की बात कही जा रही है।

दो दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन
इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की 150वीं वर्षगांठ पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम का CM योगी आदित्यनाथ उद्घाटन करेंगे। हाईकोर्ट परिसर में होने वाले इस कार्यक्रम का समापन शनिवार को होगा। इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधाकांत ओझा ने बताया कि समापन कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से रखा गया है। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय विधि मंत्री किरण रिजिजू शामिल होंगे। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कृष्ण मुरारी, जस्टिस विक्रम नाथ भी इस समारोह का हिस्सा होंगे।

संगम स्नान भी कर सकते हैं योगी
CM शुक्रवार को प्रयागराज में संगम स्नान भी कर सकते हैं। प्रशासन ने इसके लिए पूरे इंतजाम कर रखे हैं। संगम क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। गुरुवार से ही CM के आने को लेकर शहर में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। कहा जा रहा कि CM योगी आदित्यनाथ गंगा पूजन और शाम की गंगा आरती में भी शामिल हो सकते हैं। सीएम के खाक चौक में स्थित महामंडलेश्वर संतोष दास उर्फ सतुआ बाबा के शिविर में भी जाने की चर्चा है।

Related Articles

Back to top button