उत्तर प्रदेशराज्य

डांस करते समय हार्ट अटैक से अचानक युवक की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:इन दिनों डांस करते, एक्टिंग करते, जिम करते लोगों के मौत की खबरें सामने आ रही हैं। डांस के दौरान हार्ट अटैक पड़ने से एक और युवक की मौत हो गई। कानपुर में हरदौली निवासी अभय सचान (32) मंगलवार को हरदौली गांव से मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी में गए थे। जिस दौरान लड़की पक्ष के घर के बाहर डांस करने के दौरान जमीन पर गिर पड़े।

उसके बाद उन्हें एक हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अभय सचान की शादी घाटमपुर नौरंगा में 2011 में हुई थी। पत्नी अंशिका सचान है। एक बेटा अव्यान 4 वर्ष है। वहीं रीवा के मेडिकल कॉलेज में बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ। इसमें हृदय गति रुक जाने से मृत्यु होने की बात स्पष्ट हुई है। यह जानकारी मृतक के बड़े भाई डॉक्टर अजीत सचान ने दी।

अजीत ने बताया कि वे अपने निजी कार स्कॉर्पियो से कॉलेज के स्टाफ के साथ बरात गए थे। अभय सचान तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। अभय विमला आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर थे। वहीं पत्नी अंशिका सचान मैनेजमेंट देख रही हैं। बुधवार देर रात अभय का शव कानपुर लाया गया। जिसके बाद गुरुवार सुबह करीब 10 बजे विमला आयुर्वेदिक मेडिकल कैंपस में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

Related Articles

Back to top button