उत्तर प्रदेशराज्य

हाईवे पर रातभर शव को रौंदते रहे वाहन

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:सिकंदरा थाना क्षेत्र में हाईवे पर कीठम के पास नव वर्ष के पहले दिन झकझोर देने देने वाली खबर सामने आई है। यहां भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में मृत राहगीर के शव को हाईवे पर दौड़ते तेज रफ्तार वाहन रात भर रौंदते रहे। इससे शव के चीथड़े उड़ गए और सड़क पर बिखर गए। सोमवार की सुबह वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने हाईवे पर बिखरे शव के टुकड़ों को देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

रुनकता में कीठम के पास नव वर्ष के दिन अज्ञात वाहन की चपेट में आकर राहगीर की मौत हो गई। मथुरा से आगरा आने वाले हाईवे पर उसका शव पड़ा रहा। इस दौरान मथुरा की ओर से आने वाले छोटे-बड़े वाहन रात भर शव को रौंदते रहे। सोमवार की सुबह करीब सात बजे आसपास ढाबों पर काम करने वाले कुछ लोग वहां से निकलते तो शव टुकड़ों में बिखरा दिखाई दिया।  

मृतक के शरीर पर पहने कपड़े भी सड़क पर चिपक गए। शव के बचे हुए टुकड़े देखकर शव पुरुष का होना लग रहा है। रात में घना कोहरा होने की वजह से सड़क पर पड़ा शव वाहन चालकों को दिखाई नहीं दिया। थानाध्यक्ष आनंद कुमार शाही ने बताया शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

Related Articles

Back to top button