उत्तर प्रदेशराज्य

गोमती नदी में गिरी तेज रफ्तार कार

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:समता मूलक चौराहे से थोड़ी दूरी पर रिंग रोड के किनारे एक कार मंगलवार रात गोमती नदी में गिर गई। कार में चार लोग सवार थे। सभी एक पालतू कुत्ते के साथ कार से वहां पहुंचे थे। पेपर मिल कालोनी की ओर से समतामूलक की तरफ जा रहे थे, उसी दौरान अचानक कार फिसलकर नदी में समा गई।

क्रेन की मदद से नदी से न‍िकाली गई कार

  • कार सवार दो युवकों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है, जबकि महिला समेत दो लोग अभी लापता हैं। हादसे में पालतू कुत्ते की मौत हो गई। देर रात में क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाल लिया गया।
  • भदोही के ओराई स्थित मेघीपुर निवासी अभिषेक दुबे यहां विकासनगर सेक्टर दो में रहते हैं। मंगलवार रात में वह अपने साथी सीतापुर के मिश्रिख नेवदिया निवासी दुष्यंत शुक्ला, नेपाल निवासी मीना कुमारी और मिर्जापुर निवासी राहुल के साथ गोमती तट के किनारे कार से पहुंचे थे।
  • गोमती नदी का पानी तट के किनारे पर भी जमा था। पेपर मिल कालोनी से समता मूलक की ओर आते समय अचानक तेज रफ्तार कार पानी के बहाव में अनियंत्रित हो गई और फिसल कर नदी में गिर गई।
  • संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था पीयूष मोर्डिया के मुताबिक कार सवार अभिषेक दुबे और दुष्यंत कुमार को मौके पर मौजूद समीर व उसके साथियों की मदद से सकुशल बाहर निकाल लिया गया।
  • वहीं कार में राहुल और मीना फंसे रहे। कार में एक पालतू कुत्ता भी मौजूद था, जिसकी मौत हो गई। पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि वे अक्सर यहां कुत्ते को टहलाने आते थे।
  • मंगलवार को भी वे कुत्ते को टहलाने आए थे। मीना विकासनगर में सेलून चलाती हैं। वहीं, अभिषेक दुबे कंस्ट्रक्शन का काम करता है। वह दुष्यंत का पार्टनर है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस आयुक्त एसबी शिरडकर भी मौके पर पहुंचे।
  • इसके अलावा जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार, नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह, एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास, एसडीआरएफ (राज्य आपदा मोचन बल), एनडीआरएफ (राष्ट्रीय आपदा मोचन बल) और दमकल की टीम भी मौजूद रही।

Related Articles

Back to top button