उत्तर प्रदेशराज्य

अब्बास अंसारी की आठ राज्यों में तलाश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मऊ सदर सीट से सुभासपा के विधायक अब्बास अंसारी को लखनऊ कमिश्नरेट की पुलिस तलाश रही है। इसके लिए सात विशेष टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें अब्बास की तलाश में एक महीने से आठ राज्यों में दबिश दे रही हैं, लेकिन खाली हाथ हैं। इस टीम की मॉनिटरिंग एडीसीपी उत्तर अनिल यादव कर रहे हैं।

लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की सात टीमें दे रहीं दबिश

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे व विधायक अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के लिए एमपी एमएलए की विशेष मजिस्ट्रेट कोर्ट ने वारंट जारी किया था। अब्बास अंसारी के खिलाफ महानगर थाने में मुकदमा दर्ज है। आरोप है कि महानगर पुलिस को पूर्व में सूचना दिए बिना ही लखनऊ से जारी डबल बैरल बंदूक के लाइसेंस को नई दिल्ली के पते पर ट्रांसफर करा लिया था।

लगातार बदल रहा लोकेशन
एडीसीपी उत्तरी अनिल यादव के मुताबिक, विधायक अब्बास अंसारी लगातार लोकेशन बदल रहा है। पिछले कुछ दिनों में उसकी लोकेशन दिल्ली, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, हैदराबाद, उत्तराखंड, पंजाब व छत्तीसगढ़ में मिली। इसी आधार पर सात टीमों का गठन किया गया है जो इन राज्यों में दबिश दे रहीं हैं। संबंधित राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि अब्बास को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button