Uncategorized

उधार के 70 हजार रुपये वापस मांगे तो कर दी हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:काकोरी के नकटौरा गांव निवासी दिलीप यादव (38) की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस मामले में तीन हत्यारोपी गिरफ्तार किये गये हैं। जिनमें दिलीप का एक करीबी दोस्त नफीस शामिल है। पुलिस के मुताबिक, नफीस ने दिलीप से एक लाख रुपये उधार लिये थे। 30 हजार वापस कर दिया था। 70 हजार देने थे। दिलीप इसके लिए दबाव बना रहा था।

 काकोरी के नकटौरा गांव निवासी दिलीप यादव (38) की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है।

रुपये वापस न देने पड़े इसके लिए उसने साजिश रचकर दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर दिलीप को 11 अगस्त की रात को बुलाया। उसके साथ कार से घुमने निकले। रास्ते में सभी ने शराब पी। इसके बाद मौका देखकर दिलीप का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे बड़ागांव के नहर में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों की निशान देही पर कार व मृतक की बाइक और गमछा जिससे गला घोंटा गया बरामद कर ली है।

एडीसीपी दक्षिणी मनीषा सिंह के मुताबिक, वारदात के खुलासे के लिए लगाई गई टीम ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले।। जिसमें एक फुटेज में दिलीप को नफीस के साथ अखिलेश यादव की कार से जाता देखा गया। वहीं आमिर नाम का युवक दिलीप की बाइक लेकर पीछे से जा रहा था।

फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की गई। इस पर नफीस ने रुपए के लिए लगातार दबाव बनाने की बात कही। जिससे वह काफी परेशान था। इसी कारण उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

Back to top button