Uncategorized

स्वामी प्रसाद मौर्य से STF ने की पूछताछ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य से यूपी STF यानी स्पेशल टास्क फोर्स ने पूछताछ की है। लखनऊ में सोमवार को करीब एक घंटे उनसे पूछताछ हुई। बताया जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य से यह पूछताछ ठगी के सिलसिले में हुई है। हालांकि पूछताछ के बाद स्वामी प्रसाद ने कहा है कि सचिवालय में इस तरह के ट्रांसफर पोस्टिंग में अधिकारी शामिल रहते हैं। मेरा लेना-देना नहीं है।

निजी सचिव पर नौकरी के नाम पर ठगी का है आरोप

स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव बताए जा रहे अरमान पर आरोप है कि वह कथित तौर पर युवाओं को नौकरी देने के नाम पर धन उगाही करता था। STF ने इस मामले में FIR दर्ज करने के बाद अरमान के साथ तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

स्वामी प्रसाद बोले- मैं अरमान को नहीं जानता
सपा नेता और योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य का दावा है कि वो अरमान को नहीं जानते। अरमान कभी भी उनका निजी सचिव या PRO नहीं रहा है। सचिवालय में इस तरह के ठगी में अक्सर अधिकारियों की मिलीभगत होती है। मेरा इस मामले से कुछ लेना-देना नहीं है। जांच एजेंसी इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

स्वामी ने राजभर पर भी उठाए सवाल
स्वामी प्रसाद मौर्य ने राजभर को लेकर भी बयान दिया है। स्वामी ने कहा कि राजभर के बयान पर बसपा ने उनकी एंट्री बैन कर दी है। राजभर रोज घरौंदा बनाते हैं और तोड़ते हैं। राजभर को Y श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई, जबकि मुझे तो अभी जो मानक है उस पर भी सुरक्षा नहीं दी गई है।

Related Articles

Back to top button