उत्तर प्रदेशराज्य

 हर कर्मचारी तिरंगे वाली डीपी लगाएगा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ विकास प्राधिकरण के कार्यरत सभी कर्मचारी और अधिकारी अपनी डीपी पर तिरंगा लगाएंगे। एलडीए वीसी इन्द्रमणि त्रिपाठी ने इसको लेकर आदेश जारी किया है। उन्होंने अपने आदेश में साफ तौर पर लिखा है कि निजी और विभागीय सभी नंबर के वाट्सऐप पर तिरंगा डीपी रहेगी।

एलडीए के हर कर्मचारी को आदेश का पालन करने को कहा गया है।

इसके अलावा फेसबुक, ट्विटर, इंस्ट्रा पर भी निजी फोटो की जगह तिरंगा डीपी लगाने का आदेश दिया गया है। 15 अगस्त तक सभी लोगों के मोबाइल में यह डीपी नजर आएगी।एलडीए के खुद के ट्विर और वाट्सऐप नंबरों पर डीपी अब तिरंगा में नजर आएगी। विभाग में करीब 3000 हजार से ज्यादा नंबरों पर यह डीपी नजर आएगी।

हजरतगंज में लगेगा गोलार्ड

हजरतगंज में पाथ-वे पर दो पहिया वाहनों की अवैध पार्किंग को रोकने के लिए वहां गोलार्ड लगाए जाएंगे। इसके अलावा मुख्य सड़क पर लगी रेलिंग और बेंचों की नये सिरे से रंगाई-पुताई करायी जाएगी।

लखनऊ विकास प्राधिकरण के वीसी इन्द्रमणि त्रिपाठी ने आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर होने वाले कार्यक्रमों के मद्देनजर शुक्रवार को हजरतगंज समेत विभिन्न पार्कों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने साफ-सफाई और सजावट आदि के कार्यों के संबंध में अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button