उत्तर प्रदेशराज्य

रामगोपाल की अचानक मुलाकात पर गरमाई स‍ियासत

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:यूपी के राजनीत‍िक गल‍ियारों में मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से अख‍िलेश यादव के चाचा प्रो. रामगोपाल यादव की मुलाकात ने स‍ियासी हलचल पैदा कर दी है। अख‍िलेश यादव से बढ़ी दूर‍ियों के बाद एक बार फ‍िर श‍िवपाल यादव ने इस मुलाकात पर ट्वीट कर तंज कसा। इतना ही नहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी इस मामले में अख‍िलेश यादव पर हमला करने से नहीं चूके।

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की अचानक हुई मुलाकात ने प्रदेश की स‍ियासत में अटकलों का बाजार गरम कर द‍िया 
  • सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव सोमवार को अचानक सीएम योगी आदित्यनाथसे मिलने उनके आवास पहुंचे थे।
  • बाद में सामने आया कि मुख्‍यमंत्री ये मुलाकात के दौरान प्रो. रामगोपाल ने एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव एवं उनके भाई जुगेन्द्र सिंह यादव के उत्पीड़न का मामला उठाया था।
  • इस परिवार के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। रामेश्वर यादव प्रो. रामगोपाल के बेहद करीबी माने जाते हैं।सपा ने इस मामले में सोमवार को ही ट्वीट कर कहा था कि प्रो. रामगोपाल यादव ने प्रदेश भर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा दर्ज हो रहे फर्जी मुकदमें व उत्पीड़न के संबंध में मुख्यमंत्री से बात की है।
  • समाजवादी पार्टी के इस ट्वीट के बाद ही श‍िवपाल यादव ने भी एक ट्वीट क‍िया। ज‍िसके बाद स‍ियासी गल‍ियारों में हलचल मच गई।
  • शिवपाल यादव ने प्रो. रामगोपाल का पत्र जारी क‍िया। ज‍िससे ये साफ हो गया कि वे केवल एटा के पूर्व विधायक के परिवार पर हो रहे उत्पीड़न को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।

Related Articles

Back to top button