उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ वासियों को एक और फोटोशूट कराने की जगह

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आप लोहिया पथ स्थित 1090 चौराहे पर एक जगह और भी फोटो सेशन करा सकेंगे। चौराहे पर लगाए गए म्यूरल ‘मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं’ का शुभारंभ हो गया। इसमे भारत माता को तिरंगा के साथ दिखाया गया है और साथ में विधानभवन की आकृति बनाई गई है। 1090 चौराहे के मुख्य द्वार पर लगे म्यूरल का शुभारंभ करते हुए नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कहा कि इस तरह के म्यूरल शहर में अगल-अलग जगहों पर लगाए जाएंगे।

आप लोहिया पथ स्थित 1090 चौराहे पर एक जगह और भी फोटो सेशन करा सकेंगे। चौराहे पर लगाए गए म्यूरल मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं का शुभारंभ हो गया। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वच्छता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से चलाए जा रहे 60 दिवसीय अभियान में लखनऊ पास हुआ है। इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि लखनऊ को एक माडल सिटी के रूप में देखना चाहते हैं। इस कार्यक्रम में महापौर संयुक्ता भाटिया, नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह, अपर नगर आयुक्त अभय पांडेय पंकज सिंह, अभय पांडेय, राकेश यादव, मुख्य अभियंता महेश वर्मा, संयुक्त निदेशक पशु कल्याण डा. अरविंद राव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।बारिश के बाद डा. श्यामा मुखर्जी अस्पताल (सिविल) सामने जलभराव की समस्या न हो, इसके लिए नगर विकास मंत्री ने मौके का निरीक्षण किया। दो दिन पहले हुई बारिश में यहां काफी जलभराव हो गया था। बाद में मंत्री ने गोमतीनगर विजय खंड में अमृत योजना से निर्माणाधीन पार्क को देखा।

Related Articles

Back to top button