उत्तर प्रदेशराज्य

 पालतू पिटबुल ने महिला को मार डाला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में मंगलवार को एक 80 साल की महिला को उनके पालतू पिटबुल डॉग ने हमला करके मार डाला। मृतका के बेटे ने बताया कि घर में पिटबुल के अलावा एक लैब्राडोर भी है। हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को पहले बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया। बाद में वहां से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया, जहां महिला ने दम तोड़ दिया। मामला कैसरबाग के बंगाली टोला का है।

पिटबुल डॉग को उग्र स्वभाव का माना जाता है।

कुत्तों को खाना देने गई थीं महिला
कैसरबाग के बंगाली टोला में रहने वाली सुशीला त्रिपाठी नारी शिक्षा निकेतन से रिटायर्ड थीं। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे सुशीला कुत्‍ते को खाना देने गई थीं। इस दौरान कुत्‍ता खुला हुआ था। उसने सुशीला पर हमला कर दिया।

चीख-पुकार होने पर सुशीला का बेटा अमित भागकर कमरे में पहुंचा। उसने देखा कि मां को कुत्ते ने गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया है। पेट के साथ चेहरे पर भी हमला किया है। आनन-फानन में जख्मी सुशीला को बलरामपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।बलरामपुर अस्पताल के सीएमएस डॉ. जीपी गुप्ता ने बताया कि हमारे यहां रैबीज का उपचार नहीं होता। गंभीर हालत में महिला को लाया गया था। उन्हें KGMU रेफर कर दिया गया। वहीं, ट्रॉमा सेंटर प्रभारी डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि महिला गंभीर हालत में लाई गई थीं। कुत्ते ने उनके शरीर को कई जगह काटकर जख्मी कर दिया था। ट्रॉमा पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button